2018 वृषभ राशि प्रेम एवं संबंध । Taurus Romance Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 वृषभ राशि प्रेम एवं संबंध

2018 वृषभ राशि प्रेम एवं संबंध

2018 वृषभ राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  वृषभ राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको जहाँ निजी संबंधों को अनुकूल व मधुर बनाने की चुनौती रहेगी। वहीं किसी बात में अचानक ही मतभेद गहरे रहेंगे। हालांकि आप अपने निजी प्रयासों के द्वारा उन्हें हल करने की कोशिश में रहेगे। जिससे फरवरी माह में आपकी कोशिशे आंशिक रूप से सफल रहेगी। किन्तु मार्च के महीनें में मिश्रित परिणामों की स्थिति रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आपकी कोशिश निजी संबंधों में और सद्व्यवहार व प्रेम युक्त रहेगी। आप साथी के प्रति उदार बने रहेंगे। हालांकि उनकी तरफ से आपको मिलीजुली प्रतिक्रिया रहेगी। जिससे आपके मन मे संदेह का जन्म रहेगा। आप अपनी किसी हुई भूल को स्वीकारने के लिए तैयार रहेंगे। हालांकि कुछ उग्रता से बचना लाभप्रद रहेगा। धैर्य बनाएं रखें।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको निजी संबंधों में कुछ सुधार की स्थिति रहेगी। जिससे आप अन्तर मन में प्रसन्न रहेंगे। किन्तु यह सुधार ज्यादा उत्साह नहीं देने वाले रहेंगे। वैसे अपने स्तर पर व्यवहारों को सुधारने पर जोर देते रहेंगे। परिणामतः सितम्बर के महीने में आप साथी के साथ मधुरता को अर्जित करेंगे। जिससे संबंधों में परस्पर चाहत रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपके ग्रह निजी संबंधों के लिए अनुकूल संकेत देते रहेंगे। जिससे आप संबंधों के प्रति उत्साहित रहेंगे। हालांकि कुछ न कुछ स्वभाव के कारण आपको कहीं न कहीं तनाव व विवादों से गुजरना पडे़गा। जो कि परेशानी देने वाले रहेंगे। अप्रिय व कठोर शब्दों के प्रयोग से बचने की जरूरत रहेगी। तभी संबंध मधुर व सुखद रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |