2019 वृषभ राशि प्रेम एवं संबंध

2019 वृषभ राशि प्रेम एवं संबंध

2019 वृषभ राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  वृषभ राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में प्रेम संबंधों को और मजबूत बनाने की चुनौती रहेगी। क्योंकि आपके स्वभाव में उग्रता की स्थिति उभरने से संबंध तनाव व क्रोध की भेट चढ़ सकते हैं। अतः अनावश्यक क्रोध से बचने की जरूरत रहेगी। यदि आप बुद्धिमत्ता से निर्णय करेंगे। तो निश्चित रूप से आपको बड़ी कामयाबी की स्थिति रहेगी। जिससे प्रेम संबंधों में चाहत की स्थिति रहेगी। किन्तु घर परिवार में तनाव की स्थिति रहेगी।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में स्वजनों के साथ किसी हक की लड़ाई छिड़ सकती है। इस दौरान आप एक दूसरे पर दोषारोपण कर सकते है। अतः अनावश्यक बातों से बचने की जरूरत रहेगी। सम्पत्ति के मामलों में आपके साथ धोखे की स्थिति रहेगी। अतः कोई भी निर्णय सावधानी के साथ करें, सम्पत्ति के दस्तावेजों को पुनः संभाले। निजी संबंधों में साथी के साथ मध्यम परिणाम रहेंगे। धैर्य की जरूरत बनी रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन महीनों में आप संबंधों को लेकर कुछ ज्यादा उत्साहित नहीं रहेगे किसी कारण वश स्वजनों के मध्य विवाद की स्थिति बनती व बिगड़ती रहेगी। क्योंकि शनि की ढै़या का प्रभाव वहीं राहु जैसे कू्र ग्रह का संबंधित भावों में गोचर आपके संबंधों की मिठास को कम करने वाला रहेगा। निजी संबंधों में निजी तौर पर आप साथी की बातों को हल्के में लेकर परेशान रहेंगे। परिवेश के अनुसार निर्णय लेने की जरूरत रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासों में आप अपने घर परिवार के लोगों से बढ़ रही दूरियों के कारण परेशान रहेंगे। हालांकि आपकी कुछ बुद्धिमत्ता भरी बातें आपके लिए बहुत हद तक सहायक बनी हुई रहेगी। जिससे आप को कोई बड़ा नुकसान नहीं उठाना पडे़गा। वैसे भी आपके उपर शनि की ढै़या के कारण मिश्रित परिणामों की स्थिति बनी हुई रहेगी। धनु राशिगत शनि का गोचर आपको भी परेशान करने वाला रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |