2018 कन्या राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 कन्या राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 कन्या राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2018 कन्या राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको अपने सेहत को सुधारने के लिए जहाँ खान-पान को सुधारने की जरूरत रहेगी। वहीं योगासनों को नियमित रूप से करने में लगे रहेंगे। हालांकि इस दिशा में आपको कठिनाइयों की स्थिति बनी हुई रहेगी। अतः आपको धैर्य व विश्वास के साथ आगे बढ़ने की जरूरत रहेगी। तभी आप सफल रहेंगे। नहीं तो सेहत मे कष्ट रहेगा।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने शारीरिक बल को दुरूस्त करने तथा क्षमताओं को और अच्छा बनाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे। परिणामतः आपको सफलता रहेगी। जिससे आप अपने कामों को और सही ढ़ग से करने में सक्षम रहेंगे। इन महीनों में आपको पहले से अधिक सेहत की देख भाल करने की जरूरत बनी रहेगी। जिससे शारीरिक नुकसान से बचेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपकी सेहत क्षमताएं पहले से कुछ और अच्छी बनी रहेगी। परिणामतः आपको कामों को पूरा करने में सहायता रहेगी। इस वर्ष 2018 के इन महीनों में हालांकि आपको आंख, दांत, कंधे जैसे शारीरिक पीड़ाएं कुछ न कुछ होती रहेगी। जिससे आपको उपचार लेने की जरूरत रहेगी। जिससे सेहत में सुधार की स्थिति बनी हुई रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने शारीरिक बल को बढ़ाने के साथ अपने आत्मविश्वास को और बढ़ाने के लिए तैयार रहेंगे। आप देखेंगे कि हालांकि कुछ सेहत संबंधी परेशानियां तो आ रही हैं, किन्तु उन्हें दूर करने में सफल रहेंगे। इस दिशा में आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहेंगे। आप सेहत के लिए उपयोगी आहार-विहार को अपनाने में जोर देते रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी लें।