हिन्दी

कन्या राशि मासिक राशिफल

कन्या राशि मासिक राशिफल

कन्या मासिक राशिफल जनवरी 2020

माह जनवरी 2020 की गृह स्थितियों अनुसार मासिक फल निम्न प्रकार है:

कैरियर एवं व्यवसाय:  इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक एवं जातिका अपने उत्पादों की बढ़ती मांगों के अनुसार उनकी उपल्बधता बनाने के लिए तैयार रहेंगे। आप संबंधित क्षेत्रों में अपने अच्छे कैरियर की उड़ान इस दौरान भरते रहेंगे। माह के दूसरे सप्ताह में यद्यिप आप अपने लक्ष्यों से पीछे रहेंगे। ऐसे ग्रहीय संकेत रहेगे। माह के तीसरे व अंतिम सप्ताह में पुनः कैरियर व व्यापार मे प्रगति रहेगी।

प्रेम एवं सम्बंध: जनवरी 2020 के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक एवं जातिका निजी संबंधों में चाहत व विश्वास को बढ़ाने में लगे रहेंगे। क्योंकि कुछ ऐसी बातें परस्पर संबंधों में उभरती रहेगी। जिससे मतभेदों के गहराने की स्थिति रहेगी। माह के दूसरे, तीसरे सप्ताह में संबंधों को मुधर बनाने में सक्षम रहेंगे। किन्तु अंतिम सप्ताह में कुछ ऐसी बातें रहेगी। जिससे आप अपने संबंधों को लेकर उदास रहेंगे।

वित्तीय स्थिति: 2020 जनवरी माह के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक एवं जातिका अर्थ लाभ को और अच्छा बनाने के प्रयासों में लगे रहेंगे। आपकी प्राथमिकता अर्थ लाभ को अर्जित करने की रहेगी। आपके यह प्रयास इस माह के दूसरे व तीसरे सप्ताह में सफल रहेगे। ऐसे ग्रहीय संकेत रहेंगे। हालांकि माह के अंतिम सप्ताह में आपको कुछ कामों को पूरा करने के लिए अधिक धन की जरूरत बनी रहेगी।

शिक्षा एवं ज्ञान: 2020 जनवरी माह के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक एवं जातिका अपनी प्रतिभा व बुद्धिमत्ता को बढ़ाने के लिए पहले से अधिक प्रयास में रहेंगे। माह के दूसरे व तीसरे सप्ताह में आपके ग्रह शुभ होकर संचरित करते रहेंगे। जिससे आप प्रतियोगी क्षेत्रों में सफलता के मुकाम पर रहेंगे। किन्तु माह के अंतिम सप्ताह में आप कुछ विषयों को तैयार करने में परेशान रहेंगे।

स्वास्थ्य: 2020 जनवरी माह के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक एवं जातिका सेहत को और दुरूस्त रखने के लिए परेशान रहेगे। क्योंकि आप अपने काम के साथ खान-पान के प्रति लापरवाह बने रहेंगे। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में आप अपने सेहत को सुधारने के लिए तैयार रहेंगे। इसके सकारात्मक परिणाम भी आपके पास रहेंगे। माह के तीसरे सप्ताह में मिश्रित परिणाम रहेंगे। किन्तु अंतिम सप्ताह शुभ रहेंगे।

उपयोगी उपाय: कन्या राशि के जातकों को निम्नांकित उपाय करने चाहिए जो निश्चित ही फलदायक रहेगेः

1.         आप शनिवार के दिन तेल का दान किया करें। और श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।