कन्या राशि का संपूर्ण मासिक राशिफ़ल । Virgo Monthly Free Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

कन्या राशि मासिक राशिफल

कन्या राशि मासिक राशिफल

कन्या मासिक राशिफल अगस्त 2018

माह अगस्त 2018 की गृह स्थितियों अनुसार मासिक फल निम्न प्रकार है:

कैरियर और व्यापार– कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओ को अगस्त  माह में कार्य व व्यावसाय के संबंधित मामलों में वांछित उन्नति के योग विद्यमान रहेगे। सरकारी व निजी क्षेत्रों दिया गया साक्षात्कार सफलता के संकेत देने वाला रहेगा। इस माह के शुरूआती दौर से ही आपको कार्मिक व व्यावसायिक उन्नति प्राप्त होने के योग रहेगे। किन्तु इस माह के मध्य और उत्तरार्द्ध में संबंधित पहलुओं में कशमकश करनी पड़ सकती है।

प्रेम एवं सम्बंधः  प्रेम व अन्य संबंधों के मामलों में इस माह अनुकूल परिणाम प्राप्त होने के योग रहेगे। वैवाहिक जीवन में जीवन साथी के मध्य मधुरता व चाहत इस माह के प्रथम भाग से ही रहेगी। इस माह आप जीवन साथी के अनुकूल वस्त्राभूषणों की खरीद के लिए उन्मुख हो सकते हैं। किन्तु प्रेम संबंधों मे मधुरता की स्थिति और सुदृढ़ रहेगी। इस माह के द्वितीय और तृतीय भाग में संबंधित मामलों में मिश्रित परिणाम प्राप्त रहेगे।

वित्तीय स्थितिः कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओं को अगस्त  माह में धन लाभ प्राप्त करने में महती प्रगति के योग रहेंगे। आपके प्रयत्न सफलता के संकेत देने वाले रहेगे। पारिवारिक जीवन में आधुनिक सुख के साधनों को जुटाने में महती प्रगति के योग रहेंगे। क्योंकि लाभेश का गोचर शुभ ग्रह के साथ रहेगा। जो अनुकूल परिणाम देने वाला रहेगा। इस माह के अन्य हिस्से में मिश्रित परिणाम प्राप्त होने के आसार रहेगे।

शिक्षा एवं ज्ञानः– अगस्त  माह में कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओ को इस माह के शुरूआती दौर से ही कार्मिक और शैक्षिक तथा तकनीक ज्ञान को निखारने के अवसर रहेगे। प्रयासों का बढि़या लाभ रहेगा। प्रतियोगी क्षेत्रों में किस्मत साथ देगी। आपका बौद्धिक स्तर उच्चता की ओर अग्रसर रहेगा। किन्तु इस माह के उत्तदार्द्ध में मिश्रित परिणाम प्राप्त होने के आसार रहेगे।

स्वास्थ्यः कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओं हेतु अगस्त  माह सेहत संदर्भो को चुस्ती व फुर्ती देने वाला रहेगा। शारीरिक मामलों मे अनूठी ताकत का एहसास रहेगा। क्योंकि इस माह के प्रथम भाग में ही लग्नेश का संबंध शुभ ग्रह से हो रहा है। इस माह का तृतीय भाग भी सेहत मे अनुकूलताओं को देने वाला रहेगा किन्तु अन्य भागों में मिश्रित परिणाम प्राप्त होने के योग रहेंगे।

उपयोगी उपायः– कन्या राशि के जातको को अशुभ फलों से बचने हेतु देवारधन व दान दक्षिणा के साथ ही गौ सेवा में तन मन से योगदान देना लाभप्रद रहेगा। भगवान शिव, सूर्य, की अर्चना व पूजा वैदिक मंत्रों द्वारा कराएं और शांति कर्म भी करवाने चाहिए। जो अभीष्ट फलदायक होगा।।