हिन्दी

2019 कुम्भ राशि वार्षिक राशिफल

2019 कुम्भ राशि वार्षिक राशिफल

2019 कुम्भ राशि की  वार्षिक भविष्यवाणी

इस राशि के जातको को वर्ष 2019 कई मामलों में मिश्रित फल देने वाला होगा। किन्तु  शुरूआती दिनों में गुरू से शुभ दृष्ट होने के कारण सेहत खिली हुई व जोश से युक्त होगी। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। कार्य व व्यापार के संबंधित क्षेत्रों की क्षमताओं में वृद्धि के योग हैं। किसी सम्मानित व्यक्ति के साथ मित्रता का लाभ होगा। किन्तु राशि स्वामी शनि का संचरण शत्रु राशिगत होने के कारण कार्यो में रूकावटे व सरकारी व निजी संस्थाओं के मध्य संम्पर्क का आभाव परिणामतः अपेक्षित लाभ अवरूद्ध होना। इस वर्ष के मध्य भाग में स्वजनों के मध्य कहासुनी की स्थिति हो सकती है। मन में असंतोष उभर सकता है। इन सब कठिनाइयों के उपरान्त भी इस राशि के जातकों को वर्षान्त तक लाभ अवश्य प्राप्त होगा। किन्तु कार्यो के संचालन में कठिनाइयां हो सकती हैं। कुछ अनचाही यात्राएं अचानक ही करनी पड़ सकती हैं। धैर्य अपेक्षित होगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

उपायः– इस राशि के जातकों को हनुमान प्रभु व सीताराम भगवान की पूजा से लाभ होगा। अपने वैभव के अनुसार दान-दक्षिणा देना शुभफल को बढ़ाने वाला होगा।

Ask A Question

Ask A Question

Personal questions, irrespective of poignant or curiously driven…

Price: ₹ 525
Delivery : 7 Days  
Know More
Ask 2 Questions

Ask 2 Questions

Looking for an answer to your Personal Problems? Want to know the…

Price: ₹ 750
Delivery : 7 Days  
Know More
Ask 3 Questions

Ask 3 Questions

Don’t know what’s happening in your life? Curious to know will you…

Price: ₹ 1155
Delivery : 7 Days  
Know More
Ask 4 Questions

Ask 4 Questions

If you want to ask 4 questions regarding your personal problems, get…

Price: ₹ 1350
Delivery : 7 Days  
Know More