2018 मीन राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल । Pisces Health Prediction in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 मीन राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 मीन राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 मीन राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2018 मीन राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने सेहत को और पुष्ट तथा बलवान बनाने के लिए तत्पर रहेंगे। किन्तु इधर-उधर की भाग-दौड़ के कारण आपकी दैनिक दिनचर्या प्रभावित रहेंगी। जिससे आप तले भुने तथा तामसिक आहारों के सेवन में लगे रहेगे। परिणामतः आपकी सेहत में रक्त चाप व गुप्तांगो की पीड़ाएं रहेंगी। जिससे आपको उपचार लेने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप सुखद सेहत के रास्ते पर आगे बढ़ते हुए रहेंगे। आप देखेंगे इस दिशा में कुछ व्यवधानों की स्थिति बनी हुई रहेगी। जिससे आप परेशान रहेंगे। इसके बाद भी आप अच्छी सेहत की दिशा में आगे बढ़ते रहेंगे। परिणामतः आपको आंशिक लाभ मिलता हुआ रहेगा। अर्थात् इस वर्ष आपको सेहत के मामलें में मिलेजुले परिणाम रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आपकी सेहत में कभी पीड़ाएं तो कभी पीड़ाओं की कमी रहेगी। अर्थात मिलेजुले परिणामों की स्थिति बनी हुई रहेगी। किन्तु आपके आत्मविश्वास में बढ़त रहने से आप पीड़ाओं को दूर करने में सक्षम रहेंगे। हालांकि कुछ कठिनाइयों के बाद भी आप बेहतर सेहत की दिशा में आगे बढ़ते हुए रहेंगे। जिससे आपको लाभ रहेगा।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप तन से तंदुरूस्त रहेंगे। क्योंकि इस दरम्यान आपको शुभ ग्रहीय प्रभाव से अच्छी अर्थात् सकारात्मक ऊर्जा मिलती रहेगी। पहले की बीमारियों व पीड़ाओं का अंत होता रहेगा। परिणामतः आपके हौसले बुलंद रहेंगे। अर्थात् सेहत में सुखद व अच्छी रहेगी। आप अपने कामों को और क्षमता के साथ करने में सक्षम रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।