2018 मेष राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल । Aries Yearly Health Prediction
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 मेष राशि स्वास्थ्य राशिफल

2018 मेष राशि स्वास्थ्य राशिफल

2018 मेष राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2018 मेष राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष के इन महीनों मे आप अपने सेहत को और अच्छा बनाने के लिए उत्साहित रहेंगे। आप नियिमत खान-पान को बनाने में लगे रहेंगे। किन्तु जनवरी के महीने में सेहत संबंधी परेशानियों से गुजरना पडे़गा। स्वास्थ्य में कष्टप्रद स्थिति रहेगी। किन्तु इसके पश्चात् आपकी सेहत सुखद बनी रहेगी। जिससे आप अपनी क्षमता के साथ कामों को करने मे सक्षम रहेंगे।

अप्रैल 2018 से जून  2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों मे आप अच्छे सेहत से युक्त रहेंगे। आप जहाँ नियमित व्यायाम के क्रम को बनाने में सक्षम रहेंगे। वहीं अपने खान-पान को ऐसे व्यवस्थिति करने के मूड़ में रहेंगे। जो कि स्वादिष्ट होने के साथ सेहत के लिए भी फायदेमंद बना रहेगा। अर्थात् वर्ष के महीनों में आप अनुकूल सेहत से युक्त रहेंगे। आपको पीड़ाओं से छुटकारा रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों मे आप अपने स्वास्थ्य को और बेहतर बनाने के अवसरों से युक्त रहेंगे। आप देखेंगे कि आपके कई प्रयास इस दिशा में अच्छे परिणाम देते रहेंगे। जिससे आप सुखद सेहत से युक्त रहेंगे। यदि कोई पीड़ाएं व बीमारी की स्थिति है, तो उससे निपटने में आपको कामयाबी रहेगी। जिससे आप अपनी दैहिक क्षमताओं को और अच्छा करेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने सेहत की प्रतिकूलता से परेशान रहेंगे। आपके रोग व पीड़ाएं बढ़ी हुई रहेंगी। जिससे आपको परेशानी रहेगी। अतएव उचित चिकित्सीय सलाह लेने में कोताही न करें। क्योंकि इस दौरान अशुभ ग्रही प्रभाव आपके ऊपर हांबी रहेगा। जिससे आपकी परेशानी और बढ़ी हुई रहेंगी। सावधानी की जरूरत बनी हुई रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।