2019 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

2019 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

2019 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2019 वृषभ राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2019 से मार्च 2019: वर्ष 2019 के इन माहों में आपकी सेहत अच्छी बनी हुई रहेगी। ऐसे जातक जो कि लंबी व किसी बड़़ी बीमारी से पीड़ित है, उनके लिए भी इस दरम्यान अच्छी खबर रहेगी। उनके स्वास्थ्य में निरन्तर सुधार की स्थिति बनी हुई रहेगी। क्योंकि गोचरीय गुरू का शुभ प्रभाव तन भाव से बना हुआ रहेगा। परिणाम स्वरूप आपके चेहरे की कांति व तन की स्फूर्ति बनी हुई रहेगी। अर्थात् सेहत की दृष्टि 2019 के यह माह शुभ रहेंगे।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में आपको अपने सेहत का पूरा ख्याल रखने की जरूरत बनी हुई रहेगी। किसी मशीन व बिजली या यांत्रिक कार्यों से जुड़े हैं, तो आपको अधिक सकर्त रहने की जरूरत रहेगी। विरोधों व झगड़ों से दूरी बनाना हितकर रहेगा। क्योंकि अप्रैल व मई माहों में उपरोक्त पहलुओं से सेहत में हानि की स्थिति उभर सकती है। यद्यपि जून माह के तृतीय सप्ताह के बाद आपको पुनः सेहत में शुभ परिणाम प्राप्त होते रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों वृष राशि जातक व जातिकाओं को उत्तम स्वास्थ्य की सौगात मिलती रहेगी। क्योंकि इस दरम्यान आपके तन भाव से गुरू का शुभ संबंध बना हुआ रहेगा। हालांकि ऐसे जातकों को जो पहले से कू्र ग्रह के प्रभाव से युक्त हैं, उन्हें आंख व कांन की पीड़ाएं उभरने के आसार बने हुए रहेंगे। हालांकि वृष राशि से संबंधित जातकों के तन के लिए 2019 के यह माह कुल मिलाकर अच्छे साबित रहेंगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासों में आपके तन में अक्टूबर माह के जाते-जाते छोटी-छोटी समस्याएं उभरती रहेगी। नवम्बर व दिसम्बर आपके के लिए मिश्रित परिणाम देने वाले रहेंगे। अतः नियमित व्यायाम के साथ खान-पान का भी ध्यान देते रहेंगे। तो सेहत की सुन्दरता व शुभता बनी हुई रहेगी। हालांकि शनि की ढै़या का भी कुछ प्रतिकूल असर इस राशि पर 2019 के इन महीनों में विद्याम रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।