2018 वृषभ राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल । Taurus Health Forecast in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

2018 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

2018 वृषभ राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2018 वृषभ राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप सेहत की पीड़ाओं से परेशान रहेंगे। आप देखेंगे कि आन्तरिक अंगों की पीड़ाएं बनी रहेगी। अतः आप उन्हें दूर करने के उपाय आजमाते रहेंगे। इस दिशा में आपको सफलता भी रहेगी। आप देखेंगे इस दौरान आप चाहते हुए भी जरूरी उपायों को अमल में नहीं ले पाएंगे। जिससे आपके सेहत मे पीड़ाओं की स्थिति बनी हुई रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में स्वास्थ्य को और सबल बनाने तथा पीड़ाओं की स्थिति को समाप्त करने के मूड़ मे रहेंगे। आप जहाँ चिकित्सीय सलाह को अमल में लेने के लिए तैयार रहेंगे। वहीं अपने स्तर पर कुछ सेहत के लिए फायदेमंद व्यायाम व योगासनों को करने के लिए तैयार रहेंगे। परिणामतः आपको उनका आंशिक लाभ रहेगा। जिससे उत्साहित रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने स्वास्थ्य समस्याओं को कम करने के लिए प्रयासरत बने रहेंगे। किन्तु कुछ न कुछ ऐसी स्थिति रहेगी। जिससे अपने अन्तर मन में परेशान रहेंगे। आपको लगेगा। कि दर्द बना हुआ हैं, जो कभी कम व कभी अचानक ही बढ़ जाते हैं, इसके निदान हेतु आप अपने स्तर पर प्रयास करते हुए चिकित्सक की सलाह लेते रहेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपके ग्रह शुभ व सकारात्मक बने रहेंगे। आप अच्छे सेहत से युक्त रहेंगे। आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल रहेंगे। आप अपने शारीरिक बल व क्षमताओं को और उच्च करने में सक्षम रहेंगे। परिणामतः आपके काम पूरे होते रहेंगे। अर्थात् वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको अच्छी प्रगति रहेगी। जिससे अच्छे सेहत से युक्त रहेगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।