हिन्दी

2019 मकर राशि कैरियर राशिफल

2019 मकर राशि कैरियर राशिफल

2019 में मकर राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2019 मकर राशि

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन महीनों में मकर राशि वालों को अनेक अवसर रहेंगे। चाहे वह व्यापार के क्षेत्र हो या फिर नौकरी के क्षेत्र आपको संबंधित क्षेत्रों में तरक्की की सौगात मिलती रहेगी। परन्तु शनि की साढे़साती का प्रभाव होने से कई बार आपको कड़े अवरोधों का सामना भी करना पडे़गा। जिससे आपके मन में कुछ नकारात्मक विचार रहेंगे। अतः वांछित लक्ष्य को पाने के लिए आपको हिम्मत व विवेक से काम लेने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 अप्रैल व मई के महीनों में मकर राशि के जातकों को कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में व्यापक उन्नति के अवसर बने हुए रहेंगे। यद्यपि आपकी परेशानी कुछ स्तर पर बढ़ी हुई रहेगी। अतः सावधानी से कोई निर्णय लें। अन्यथा हानि की स्थिति रहेगी। क्योंकि राशिगत पाप ग्रही प्रभाव बना हुआ रहेगा। अतः अपने व्यवसाय व कैरियर के क्षेत्रों में आपको अतिरिक्त सावधानी की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों में मकर राशि के जातकों एवं जातिकाओं को कठिन परिश्रम की जरूरत बनी हुई रहेगी। तभी आपको कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में कोई वांछित सफलता रहेगी। हालांकि अगस्त के महीने में मंगल का कर्म भाव से संबंध आपके लिए अच्छा रहेगा। जिससे आप तकनीक, प्रबंधन, सैन्य सुरक्षा के क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ते हुए रहेंगे। सितम्बर माह में आपको मिश्रित परिणाम रहेगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के अक्टूबर माह में चिकित्सा, फिल्म, कला, साहित्य के संबंधित क्षेत्रों मे उम्मीदों से बड़ी कोई बड़ी सफलता की स्थिति रहेगी। क्योंकि इस दौरान शुक्र का गोचरीय संबंध आपके भाव से बना हुआ रहेगा। जिससे आपको वांछित सफलता की स्थिति रहेगी। नवम्बर व दिसम्बर के महीनों में कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में आपको पदोन्नति मिलने के चांस और मजबूत रहेगी। जिससे आप खुश रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |