हिन्दी

2019 मकर राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2019 मकर राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2019 मकर राशि स्वास्थ्य राशिफल

स्वास्थ्य 2019 मकर राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2019 से मार्च 2019: इस वर्ष 2019 के जनवरी माह में आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई रहेगी। क्योंकि राहु केतु का भावगत संबंध आपको सेहत संबंधी पीड़ाएं देने वाला रहेगा। अतः कोई ऐसे कदम न उठाये जो आपके लिए हानिप्रद हो। हालांकि फरवरी व मार्च के महीनें में आपको शुभ ग्रह के गोचर के परिणाम स्वरूप सेहत में समृद्धि बनी हुई रहेगी। जिससे आप खुश रहेंगे।

अप्रैल 2019 से जून 2019: इस वर्ष 2019 के इन महीनों में मकर राशि के जातकों की सेहत सामान्य तौर पर अच्छी बनी हुई रहेगी। जिससे आप खुश रहेंगे। हालांकि पाप ग्रही प्रभाव आपके भावगत बना हुआ रहेगा। जो आपके शरीर में आलस्य, भय तथा कुछ चोट मोच की स्थिति देने वाला हो सकता है। अतः ग्रहीय प्रभाव को समझते हुए ही कोई कदम उठाये, जिससे संभावित हानि से आसानी से बच सके।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: इस वर्ष 2019 के इन महीनों में मकर राशि के जातको की सेहत की यदि छोटी-छोटी बातों को छोड़ दें तो सामान्य तौर ठीक बनी हुई रहेगी। अतः आप अपने नियमित व्यायाम के क्रम को बनाये रखेंगे। तो और अच्छा रहेगा। जिससे आपके चेहरे की कांति बनी हुई रहेगी। इसके साथ ही तामसिक आहारों से दूरी बनाये हुए यदि चलेंगे। तो निश्चित तौर से किसी बड़ी हानि से बचने की स्थिति रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: इस वर्ष 2019 के इन महीनों में मकर राशि वालों को अपने चेहरे की रौनकता को बनाये रखने के लिए पहले से अधिक तत्परता की जरूरत बनी हुई रहेगी। अतः कोई भी ऐसी वस्तु का प्रयोग न करें, जो आपके सेतह के लिए हानिप्रद हो, क्योंकि पहला सुख निरोगी काया को मानकर यदि आप अपने खान-के साथ हल्ले व्यायामों का सहरा लेगे तो आपके लिए सही रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।