2018 मीन राशि प्रेम एवं संबंध । Pisces Love Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 मीन राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 मीन राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 मीन राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  मीन राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप देखेंगे कि संबंधों में जहाँ कुछ प्रगति की स्थिति रहेगी। वहीं आपसी सहमति की दिशा में भी आगे बढ़ते रहेंगे। किन्तु इस हेतु आपको अपने स्तर पर नरम रहने की जरूरत रहेगी। हालांकि अशुभ ग्रही प्रभाव के बने रहेंगे। निजी संबंधों में अचानक ही असंतोष व कटुता की भावना बढ़ हुई रहेगी। धैर्य के साथ चलने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2018 से  जून 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप जहाँ अपने संबंधों में कुछ सुधार की सम्भावनाओं से युक्त रहेंगे। वहीं उन्हें और मधुर बनाने के प्रयास में रहेगे। हांलांकि आपको इन महीनों में संघर्ष की स्थिति रहेगी। जिससे आप कुछ परेशान रहेंगे। हालांकि मई के महीने मे आपको कुछ शुभ व अच्छे परिणाम रहेंगे। किन्तु जून 2018 में आपको प्रेम संबंधों में मिश्रित परिणाम रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से  सितम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने निजी संबंधों में और मधुरता व चाहत को बढ़ाने की कोशिश में रहेंगे। किन्तु अशुभ ग्रही प्रभाव होने से आपको अचानक ही संबंधों में साथी के साथ झगड़े व मतभेदों से गुजरना पडे़गा। जिससे आप परेशान रहेगे। आपको लगेगा कि साथी आपकी बातों को तब्जों नहीं दे रहें है। सिर्फ अपनी बात को ही कहे जा रहे हैं।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप निजी संबंधों में अनुकूल स्थिति से युक्त रहेंगे। परिणामतः आपके संबंध धीरे-धीरे मजबूती की तरफ रहेंगे। जिससे आप संबंधों में मधुरता को बनाने व विश्वास बढ़ाने में सक्षम रहेंगे। आप उनके साथ किसी वांछित स्थान में जाने के लिए तैयार रहेंगे। हालांकि इस हेतु आपको कुछ अतिरिक्त समय व धन लगाने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |