हिन्दी

2019 मीन राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 मीन राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 मीन राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  मीन राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के जनवरी, फरवरी एवं मार्च के पहले सप्ताह तक मीन राशि के जातकों को स्वजनों के साथ लगाव बना हुआ रहेगा। जिससे आप खुश रहेंगे। किन्तु प्रेम संबंधों में राहु – केतु की स्थिति होने से अचानक ही आपको कोई बड़ी चुनौती रहेगी। साथी के रूख व उन्हें लेकर परेशान रहेंगे। किन्तु मार्च के दूसरे सप्ताह से मिथुन राशिगत राहु का गोचर होने से संबंधों मे सतत् सुधार की स्थिति रहेगी।

अप्रैल 2019 से जून 2019: वर्ष 2019 के इन महीनों में मीन राशि के जातकों को जहाँ परिवार के लोगों का साथ बना हुआ रहेगा। वहीं प्रेम संबंधों में सामान्य तौर पर परिणाम प्राप्त होते रहेंगे। जिससे पुराने गिले-शिकवों को दूर करने में प्रगति रहेगी। कुल मिलाकर 2019 के यह माह आपके लिए अच्छे रहेंगे। जिससे आप खुश रहेंगे। हालांकि आपको उन्हें कुछ ऐसा नहीं कहना हैं, जो उनके सम्मान को खराब करने वाला हो।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: वर्ष 2019 के इन महीनों में मीन राशि के जातकों को स्वजनों के सहयोग से कुछ वांछित कामों को करने में प्रगति रहेगी। प्रेम संबंधों में इन मासों में आपके भावगत मंगल, तल्खी देने वाला एवं बुध संबंधों को सुधारने वाला तथा शुक्र आपके प्रेम व चाहत को बढ़ाने वाला रहेगा। जिससे आप खुश रहेंगे। साथी के साथ कहीं पर्यटन में जाने के विचारों को अंतिम रूप देने में लगे हुए रहेंगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: वर्ष 2019 के इन महीनों में मीन राशि के जातकों को घर परिवार के साथ मेल-मिलाप बढ़ाने में अच्छी प्रगति रहेगी। बात करें, आपके प्रेम संबंधों की तो इस दौरान आपके निजी संबंधों में मधुरता का दौर विद्यमान रहेगा। जिससे आप साथी के साथ उनकी पसंद के वस्त्राभूषणों को खरीदने में दिलचस्प रहेंगे। किसी स्थान में मनोरंजन हेतु जाने की इच्छा बनी हुई रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |