2019 मेष राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 मेष राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 मेष राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  मेष राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में अपको घर परिवार के लोगों से सहयोग मिलता रहेगा। आप उन्हें अपने किसी निजी कार्य शिक्षा व व्यवसाय हेतु राजी करने में लगे हुए रहेंगे। आपके रूझान के अनुसार वह आपको सहयोग देते रहेंगे। निजी सबंधों में साथी के व्यवहार से आप कुछ परेशान रहेंगे। उन्हें मनाने की कोशिशें जारी रहेगी। अप्रिय शब्दों का प्रयोग न करते हुए संबंधों की नाजुकता को समझने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में स्वजनों के साथ कुछ बातों में अविश्वास पैदा हो सकता है। आपको अपने कार्य व व्यवहार में सुधार लाने की जरूरत बनी रहेगी। प्रेम संबंधों में साथी के मध्य चल रहे मनमुटावों के कम होने की उम्मीद बनी हुई रहेगी। जिससे आप उन्हें लेकर और आशान्वित रहेगे। हालांकि शुभ ग्रही प्रभाव कमजोर होने के कारण आपकी परेशानियां बढ़ी हुई  रहेगी। बुद्धिमत्ता से काम लेने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों में आप अपने घर परिवार के प्रति अधिक उत्साहित रहेंगे। क्योंकि शुभ ग्रही गोचर आपके संबंधों को सुधारने वाला रहेगा। हालांकि शनि व मंगल का भावगत संबंध रहने से आपको तनाव व कुछ मामलों में चिंता की स्थिति रहेगी। जिसे आप सितम्बर माह तक में सुधारने में सफल रहेंगे। निजी संबंधों में साथी के साथ मधुर संवादों की स्थिति रहेगी। उन्हें कुछ उपहार देना चाहेंगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के अक्टूबर के महीनें में घर परिवार को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। किन्तु नवम्बर व दिसम्बर में आप आई हुई समस्याओं को दूर करने में सक्रिय रहेगे। जिसका आपको लाभ रहेगा। प्रेम संबंधों में साथी के साथ नजदीकियों का लाभ रहेगा। जिससे वांछित वस्तुओं की खरीद के लिए तैयार रहेंगे। अर्थात् वर्ष के इन दो महीनों में आपको अच्छी कामयाबी की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |