2018 मिथुन राशि प्रेम एवं संबंध । Gemini Love Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 मिथुन राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2018 मिथुन राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2018 मिथुन राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  मिथुन राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको अपने निजी जीवन के संबंधों में अच्छी स्थिति रहेगी। किन्तु अपने व्यवहार में कोई ऐसे क्रिया-कलपों को न जोड़े, जो कि संबंधों की विश्वसनीयता के हाँनि पहुंचाने वाले हो, इसका ध्यान देने की जरूरत रहेगी। क्योंकि इस दौरान आपको गुस्से से बचने की जरूरत रहेगी। आवेश में कोई ऐसा निर्णय न करें, जो कि हाँनिप्रद हो।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको निजी संबधों में मधुरता की स्थिति प्राप्त रहेगी। आप साथी के साथ वांछित स्थानों में भ्रमण हेतु तैयार रहेंगे। जिससे आने वाले समय में आपको लाभ रहेगा। ध्यान देने की बात यह रहेगी। कि आप अपने स्तर पर कोई ऐसी भूल न करें, जो कि परस्पर संबंधों को हाँनि पहुंचाने वाली हो। तो प्रेम संबंध भी अच्छे रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको अपने निजी संबंधों में परस्पर चाहत व मधुरता की स्थिति रहेगी। जिससे आपके उत्साह में वृद्धि रहेगी। आप साथी के साथ वांछित स्थानों में भ्रमण के लिए तैयार रहेंगे। उन्हें कोई अनुकूल व वांछित वस्तु उपहार में देने के विचार में रहेंगे। हालांकि कुछ मामलों में सहयोग व सहमति बनाने के लिए आपको परेशानी रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों को वैवाहिक जीवन में परिवर्तित करने के लिए तैयार रहेंगे। हालांकि इस दिशा में आपको प्रारम्भिक रूप में कुछ पेरशानियों की स्थिति रहेगी। विवेक से चलते हुए आपको सहयोग व सहमति से ही कदम बढ़ाने चाहिए। जिससे आगामी समय में आपको लाभ रहेगा। एक दूसरे की भावनाओं का आदर करने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |