2019 मिथुन राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 मिथुन राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 मिथुन राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  मिथुन राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में दाम्पत्य जीवन में कुछ परेशानियों का दौर सा बना हुआ रहेगा। क्योंकि पाप ग्रह के दुष्प्रभाव से जीवन साथी के पीड़ित होने या फिर उनसे लंबी लड़ाई या नाराजी जैसी स्थिति रहेगी। हालांकि प्रेम संबंधों के समीकरणों को साधना कुछ कठिन सा रहेगा। फिर भी आप साथी को रिझाने में लगे हुए रहेंगे। जिससे बात बिगड़ते हुए भी बच सकेगी। अतः कोई ऐसा कदम न उठायें जो अप्रिय हो।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में मिथुन राशि के जातकों को जीवन साथी के साथ कुछ मन मुटाव जैसी स्थिति रहेगी। उनके सेहत में इस दौरान कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहेगा। प्रेम संबंधों में मई के दूसरे सप्ताह से आप साथी को सुनने व समय देने में दिलचस्प रहेंगे। बहुत सम्भव हैं आप उन्हें इस दौरान कुछ उपहार देने को तैयार रहेंगे। किन्तु जून के दूसरे सप्ताह मे संबंध मध्यम रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों में मिथुन राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई रहेगी। क्योंकि संबंधित भावों में पाप ग्रह की स्थिति बनी हुई रहेगी। जिससे आप परेशान रहेंगे। उनके सेहत की कुछ चिंताएं रहेगी। या फिर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों की स्थिति बनी हुई रहेगी। प्रेम संबंधों में 2019 के इन महीनों में आपको मिश्रित परिणामों की स्थिति रहेगी। होशियारी से काम लेने की जरूरत रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासों में आप अपने जीवन साथी को नहीं समझने की भूल दोहरा सकते हैं, आप अपनी सुनेंगे उनकी बातों को तब्ब्जों नहीं देगे जिससे घर परिवार के माहौल में तनाव की स्थिति उभर सकती है। क्योंकि भावगत कू्र ग्रह की स्थिति रहने से परेशान रहेंगे। प्रेम संबंधों में हालांकि कुछ बातों को लेकर उत्साहित रहेंगे। किन्तु मिलेजुले परिणामों की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |