2018 धनु राशि प्रेम एवं संबंध । Sagittarius Romance Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 धनु राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 धनु राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 धनु राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  धनु राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों में धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहेंगे। संबंधों में परस्पर मधुरता की स्थिति बनी रहेगी। आप कुछ वांछित स्थानों के सुन्दर दुश्यों को देखने के लिए परस्पर सममत रहेंगे। वर्ष 2018 के फरवरी व मार्च के महीनों में संबंधों में मतभेद गहराने की स्थिति रहेगी। जिससे मन की आशान्ति बढ़ी हुई रहेगी। धैर्य की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने निजी संबंधों में मधुरता को अर्जित करने में संलग्न रहेगे। आप साथी की भावनाओं का आदर करते रहेंगे। उनकी बातों को भी महत्व देने की तमन्ना बनी रहेगी। किन्तु मई माह में कहीं यात्रा में जाने की तैयारी रहेगी। हालांकि इस वर्ष 2018 के जनू माह में आप कुछ बातों को लेकर लगातार परेशान रहेगे। धैर्य की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों में साथी के साथ उत्साह से भरे रहेंगे। संबंधों में आपसी सोच और मज़बूत रहेगी। एक दूसरे की भावनाओं का आदर करते रहेंगे। जिससे आप मधुरता की स्थिति की तरफ बढ़ते रहेंगे। उन्हें कुछ पसंद की वस्तुओं को देने के तैयार रहेंगे। जिससे आने वाले समय संबंधों की चाहत में इजाफा बना रहेगा।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों में सामान्य रूप से आगे बढ़ते रहेंगे। किन्तु नवम्बर 2018 मे संबंधों को लेकर आपकी मुश्किलें बढ़ी रहेगी। आपको एक तरफ यात्राओं में जाने की फिक्र रहेगी। वहीं दूसरी तरफ संबंधों की मधुरता को बढ़ाने की चुनौती रहेगी। अतएव गुस्से व उत्तेजना में आकर कोई कदम न बढ़ाएं, नहीं तो हांनि की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |