2018 कुम्भ राशि प्रेम एवं संबंध | Aquarius Hindi Love Horoscope
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 कुम्भ राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 कुम्भ राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 कुम्भ राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  कुम्भ राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने निजी संबंधों को और मजबूत करने में संलग्न रहेंगे। साथी की इच्छा व सहमति के अनुसार किसी स्थान में जाने की तैयारी रहेगी। हालांकि आप उन्हें इस दौरान कुछ आकर्षक जरूरी वस्तुओं का उपहार देने के मूड़ में रहेंगे। जिससे संबंधों की खुशहाली रहेगी। इस हेतु आपको अपने स्तर पर अच्छे व्यवहारों को अमल में लाने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों को और सुदृढ़ करने के लिए लगे रहेंगे। परस्पर चाहत के साथ आपसी विश्वास में वृद्धि की स्थिति रहेगी। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। हालांकि आपको इस दिशा में अपने स्तर पर जहाँ उदार रहने की जरूरत रहेगी। वहीं परस्पर हितों के आपसी निर्णयों में आपको साथी से सहमति लेना लाभप्रद रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों की सार्थकता को और अच्छा बनाने में लगे रहेंगे। साथी की भावनाओं को समझते हुए ही किसी अंतिम निर्णय को लेने के लिए तैयार रहेंगे। आप मनोरंजन का ध्यान रखकर कुछ सुन्दर स्थानों में भ्रमण हेतु जाने के लिए तैयार रहेंगे। हालांकि इस हेतु आपको कुछ सावधानी की व संयम की जरूरत रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप देखेंगे कि प्रेम संबंधों में साथी के साथ मतभेदों की स्थिति गहराती जा रही हैं। छोटी-छोटी बातों में तनाव बढ़ते रहेंगे। जिससे अन्तर में परेशानी बनी रहेगी। आपको ऐसा लगेगा कि पिछली भूलों को सुधारना अत्यंत आवश्यक है। तभी संबंधों की मधुरता कायम रहेगी। क्योंकि इस दौरान आप अशुभ ग्रही प्रभाव से युक्त रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |