हिन्दी

2019 कुम्भ राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 कुम्भ राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 कुम्भ राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  कुम्भ राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: इस वर्ष 2019 के जनवरी माह में आप अपने घर परिवार के लोगों से घुले मिले हुए रहेंगे। यद्यपि इस दौरान आपको कुछ भूमि-सम्पत्ति के विवादों से परेशानी रहेगी। निजी संबंधों में साथी के साथ किसी बात में तीखी नोक-झोक की स्थिति उभरने के आसार रहेंगे। जिससे आप परेशान रहेंगे। किन्तु इसके बाद फरवरी माह आपको शकून देने वाले रहेंगे। जिससे संबंधों में सकारात्मकता रहेगी। हालांकि मार्च माह ज्यादा अच्छे नहीं रहेंगे।

अप्रैल 2019 से जून 2019: इस वर्ष 2019 के इन महीनों में कुम्भ राशि के जातकों को जहाँ स्वजनों के साथ विश्वास व चाहत बनी हुई रहेगी। वहीं प्रेम संबंधों में राहु की स्थिति कई बार अचानक ही आपको परेशानी देने वाली रहेगी। इतना ही नहीं मान-सम्मान को बचाकर रखने का भी खतरा बना हुआ रहेगा। हालांकि शुभ ग्रहीय गोचर ऐसी स्थितियों से आपको बचाने के पक्ष में रहेगा। किन्तु वह कितना प्रभावी है यह तो आपका जन्मांक ही बतायेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: इस वर्ष 2019 के इन महीनों में कुम्भ राशि के जातकों को अपने घर परिवार के साथ अच्छे परिणाम रहेंगे। किन्तु निजी संबंधों में खींचा-तानी चलती रहेगी। परस्पर एक दूसरे पर दोषारोपण करते हुए रहेंगे। क्योंकि राहु, केतु का भावगत पाप प्रभाव होने से आपके मन में कई नकारात्मक व संशय के विचार जोर पकड़ते हुए रहेंगे। जिससे आपकी परेशानी लगातार बढ़ी हुई रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 अक्टूबर व नवम्बर के पहले सप्ताह तक आपको मिलेजुले परिणाम रहेंगे। किन्तु इसके बाद गुरू का गोचर आपके निजी संबंधों की सकारात्मकता को बढ़ाने वाला रहेगा। जिससे प्रेम संबंधों में सकारात्मक विचारों का उदय होना तय रहेगा। परिणामस्वरूप आप उन्हें चाहेंगे और उन्हें कुछ लुभावने उपहारों को देने के मूड़ में रहेंगे। जिससे संबंधों की रोचकता बढ़ी हुई रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |