2018 वृश्चिक राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2018 वृश्चिक राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2018 में वृश्चिक राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2018 वृश्चिक राशि

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष के इन महीनों में आप व्यवसायिक प्रगति को प्राप्त करने के लिए यद्यपि अपने प्रबंधन तंत्र को और मजबूत करने में लगे रहेंगे। किन्तु कुछ स्थान और कुछ परिस्थिति के कारण आप लगातार परेशान रहेगे। कैरियर के क्षेत्रों में बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा के कारण आप परेशान रहेंगे। हालांकि आप अपने धैर्य व विश्वास को बनाएं रखने में सक्षम रहेंगे। जिससे समस्याओं के बाद भी आपको अच्छी कामयाबी रहेगी। हालांकि इन महीनों में अशुभ ग्रही प्रभाव से परेशानी रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष के इन महीनों में कैरियर के क्षेत्रों में आपकी सफलता का स्तर और मजबूत बना रहेगा। जिससे आप किसी प्रतियोगी व तकनीक परीक्षा में पास रहेंगे। वहीं व्यवसाय के क्षेत्रों में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। जिससे आप तेजी से आगे बढ़ते रहेंगे। हालांकि छोटी-छोटी परेशानियों की स्थिति रहेगी। इस हेतु आपको सावधानी की जरूरत रहेगी। किसी निर्णय व काम में उग्रता आपके लिए हानिप्रद रहेगी। अतः धैर्य की जरूरत रहेगी। नहीं कई तरह की हानि हो सकती है।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष के इन महीनों में आप व्यवसाय के क्षेत्रों में कार्यों के संचालन में परेशान रहेंगे। आप जहाँ बाजार व समय की मांग को ध्यान में रखकर कुछ जरूरी निर्णयों के अमल में परेशान रहेंगे। वहीं आपको ऐसा प्रतीत होता रहेगा। कि कुछ निर्णय लेने में चूक रह गई जिससे आप पिछड़ते जा रहे हैं। कैरियर के मामलों में आपको जहाँ कड़ी मेहनत की जरूरत रहेगी। वहीं आलस्य से बचने की जरूरत रहेगी। सितम्बर माह में आपको कई स्तर पर व्यवसायिक व कैरियर के क्षेत्रों में सफलता रहेगी। जिससे प्रसन्न रहेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आपके कैयिर व व्यवसाय में तरक्की का दौर जारी रहेगा। जिससे आपके हौसले बुलंद रहेगे। आप जहाँ अपने उत्पादन व विक्रय लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे। वहीं अपनी प्रतिभा के बल पर कठिन व जरूरी कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। हालांकि नवम्बर माह में आपकी मुश्किलें बढ़ी रहेगी। दिसम्बर में आपको पुनः अच्छा लाभ अर्जित करने में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। जिससे आप अपनी योजनाओं को पूरा करने में सक्षम रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |