2018 वृश्चिक राशि प्रेम एवं संबंध | Scorpio Hindi Love Horoscope
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 वृश्चिक राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2018 वृश्चिक राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2018 वृश्चिक राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  वृश्चिक राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने निजी संबंधों को और अनुकूल बनाने तथा किसी वांछित स्थान में जाने की आपसी सहमति बनाने में लगे रहेंगे। पहले से तो साथी की तरह से सकारात्मक संकेत रहेंगे। किन्तु बाद में कुछ बातों को लेकर मतभेद रहेगे। जिससे आपको अपनी तैयार स्थागित करनी पडे़गी। ध्यान रखकर ही कोई अंतिम निर्णय लें।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबधों को लेकर कुछ सुस्त बने रहेंगे। आप देखेंगे कि संबंधों की मधुरता सामान्य से बहुत ही नीचे खिसकती जा रही है। जिससे आपको लगातार परेशानी रहेगी। इस दौरान अशुभ ग्रही प्रभाव होने से आप परेशान रहेंगे। हालांकि आप इस दिशा में अपनी रूचि कुछ बढ़ाकर संबंधों को पुनः मधुर बना पाएंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप व्यक्तिगत जीवन के संबधों को लेकर उत्साहित रहेंगे। किन्तु अगस्त के महीने में साथी की कुछ कारणों से नाराजी परेशानी को बढ़ाने वाली रहेगी। जिससे आपके अन्तर मन में परेशान रहेगी। किन्तु सितम्बर के महीने में संबंधों में शुभ ग्रही प्रभाव आपको पुनः आकर्षित करने वाला बना रहेगा। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने निजी संबंधों की बाधाओं को पार करते हुए उन्हें उपयोगी व मधुर बनाने में लगे रहेगे। हालांकि इस दौरान छोटी-छोटी परेशानियों को छोड़ दें, तो कुल मिलाकर परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे। साथी के साथ कई बातों में सहमति रहने से आपके हौसले बुलंद रहेंगे। आप उन्हें कुछ उपहार देने के मूड़ में बने रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |