2019 कर्क राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 कर्क राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2019 कर्क राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  कर्क राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में आपको जहाँ प्रेम संबंधों मे अनुकूल परिणाम प्राप्त होते रहेंगे। वहीं घर परिवार के साथ दूरियों की स्थिति रहेगी। जिससे आप कुछ परेशान रहेंगे। हालांकि आपकी चुनौतियाँ बनी रहेगी कि स्वजनों के साथ कैसे ताल-मेल बिठाया जाए। निजी संबंधों में साथी को कुछ उपहार देने की बातें जोर पकड़ती रहेगी। क्योंकि 2019 के इन मासों में गुरू का शुभ संबंध आपके भाव से बना हुआ रहेगा।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 की बात करें तो आपके प्रेम संबंधों की तो मंगल का भावगत संबंध आपके संबंधों में कटुता की स्थिति देता रहेगा। क्योंकि आप अचानक ही किसी बात मे उग्र होते रहेंगे। आप उन्हें नहीं समझ पायेगे। अर्थात् ऐसा कह सकते हैं कि दुविधा की स्थिति रहेगी। किन्तु मई में बुध व इसके बाद गुरू का संबंध भावगत होने से आपको पुनः संबंधों में चाहत रहेगी। आप साथी को भी तब्बज्जो देते रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन महीनों में कर्क राशि के जातक व जातिकाओं को अपने निजी सबंधों की मधुरता व चाहत को बनाएं रखने में अच्छी प्रगति रहेगी। आप साथी की बातों के प्रति न केवल दिलचस्प रहेंगे। बल्कि उनकी भावनाओं का भी आदर करते रहेंगे। परिणामतः संबंधों की मधुरता एक विश्वास में परिवर्तित होती रहेगी। क्योंकि शुभ ग्रहीय गोचर संबंध होने से ऐसे शुभ परिणाम घटित रहेंगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के अक्टूबर महीने में आपके भावगत गुरू का संबंध रहने से अक्टूबर माह के तीन सप्ताह आपके संबंधों को मजबूत बनाने व परस्पर विश्वास जगाने वाले रहेंगे। नवम्बर व दिसम्बर में वैसे आपको मिश्रित परिणाम रहेंगे। क्योंकि इन मासों में शुभाशुभ दोनों ग्रहों का प्रभाव बना हुआ रहेगा। जिससे आपको उच्च व निम्न दोनों ही तरह के परिणाम प्राप्त होते रहेंगे। ऐसे ग्रहीय संकेत रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |