2019 मिथुन राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2019 मिथुन राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2019 में मिथुन राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2019 मिथुन राशि

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में आप अपने कैरियर व व्यवसाय को और अच्छा बनाने के मूड़ मे रहेंगे। तकनीक, शिक्षा व व्यवसायिक गतिविधियों में कामयाबी मिलती रहेगी। ऐसे जातक जो कि सेना, पुलिस, तकनीक व यांत्रिक कामों से ताल्लुक रखते हैं। उनके लिए 2019 में जनवरी का महीना शुभ परिणाम देने वाला रहेगा। किन्तु फरवरी मास में कुछ परेशानियों की स्थिति उभर सकती है। हालांकि फरवरी के अंतिम सप्ताह में बुध कर्म भाव में संचरण करते हुए आपकी आ रही मुश्किलों को आसान करेंगे। विद्या, अध्ययन व फिल्म, संगीत चिकित्सा के क्षेत्रों में ख्याति अर्जित होती रहेगी। किन्तु 15 मार्च के बाद विपरीत स्थितियां आ सकती है।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में मिथुन राशि के जातक व जातिकाओं को कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में उम्मीदों से अधिक कोई शानदार सफलता के योग बनते हुए प्रतीत होते रहेंगे। क्योंकि शुक्र व बुध का कर्म भावगत संचरण आपके लिए शुभ फलप्रदाता बना रहेगा। किन्तु मई के महीनें में आपको कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में मिश्रित परिणाम प्राप्त होते रहेगे। उम्दा किस्म के व्यापारिक व कार्मिक परिणामों हेतु और सतर्क होकर काम करने से लाभ रहेगा। बात करें आपके जून माह में तो ज्ये0 नक्षत्र गत गुरू का संचरण बहुत हद तक आपके लिए व्यावसायिक व कार्मिक उन्नति कारक रहेगा। अतः आलस्य को छोड़कर अपने कामों में लगे रहेंगे। तो ठीक रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों में मिथुन राशि के जातक व जातिकाओं को कार्मिक व व्यवसायिक जीवन में अच्छी उन्नति के कई अवसर मिलते रहेंगे। आप अपने व्यापार को और अच्छा बनाने के लिए यदि तत्पर रहेंगे तो निश्चित ही शुभ पारिणामों के संकेत रहेंगे। अर्थात् 2019 के इन महीनों में आपको व्यावसायिक जीवन में व्यापक प्रगति के संकेत मिल रहे हैं, अतः पूरे मन व विश्वास के साथ सफलता को पाने में लगे रहें। क्योंकि कर्म भावगत गुरू का संबंध आपके सपनों को संजोने वाला रहेगा। जिससे शुभ परिणामों की सौगात प्राप्त होती रहेगी। ऐसे ग्रहीय संकेत मिल रहे हैं।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासो में कैरियर व व्यापार में आप अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए अक्टूबर के तीसरे सप्ताह तक प्रगतिशील रहेगे। किन्तु इसके पश्चात् आपकी परेशानियों में कुछ-कुछ इजाफा होने लगेगा। जिससे आपके मन में खीझ सी हो सकती है। कामोंबेश कुछ न कुछ परेशानियां लगी हुई रहेंगी। जिससे आप अपने कार्य व व्यापार में उतना समय नहीं दे पाएंगे। अर्थात् 2019 के नम्बर व दिसम्बर में आपको मिलेजुले परिणाम रहेंगे। संबंधित कार्य व व्यवसाय में सावधानी की जरूरत बनी हुई रहेगी। लापरवाही आपके लिए नुकसान देह रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |