2018 सिंह राशि कैरियर एवं व्यापार। Leo Career Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 सिंह राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2018 सिंह राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2018 में सिंह राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2018 सिंह राशि

जनवरी 2018 से मार्च 2018: वर्ष के इन महीनों की उपयोगिता पर आपका पूरा ध्यान बना रहेगा। परिणामतः कैरियर के क्षेत्रों में आप उच्च स्थान प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे। भाग्येश व कर्मेश की शुभ स्थिति आपको कीर्ति व ख्याति दिलाने वाली रहेगी। किन्तु समाजिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। हालांकि किसी अंतिम व बडे़ निर्णय हेतु आपको अनुभवी लोगों की सलाह उपयोगी रहेगी। मार्च माह में आप व्यवसायिक स्तर को और अच्छा बनाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे। कैरियर कि दिशा में आपको ऐसा प्रतीत रहेगा, कि कदम थम से गए हैं।

अप्रैल 2018 से जून 2018: वर्ष के इन महीनों में आपको कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में अवसर रहेंगे। किन्तु उन्हें उपयोग करने में आपकी मुश्किलें भी कम नहीं रहेंगी। कामों को पूरा करने के लिए जहाँ तकनीक परेशानियों का सामना करना पडे़गा। वही उत्पादन व विक्रय लक्ष्य हासिल करने हेतु आपको दूर-दराज के क्षेत्रों में आना-जाना पडे़गा। इस जून माह तक आपको कोई कार्मिक व व्यवसायिक उपलब्धि रहेगी। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। इस दौरान आपके ग्रह प्रबल रहेंगे। जिससे आपको काम-काजी जीवन में प्रगति हासिल रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: वर्ष के इन महीनों में आप अपने कैरियर को और अच्छा बनाने के लिए अपने स्तर पर कुछ प्रयासों को तेज करने में लगे रहेंगे। किन्तु कुछ न कुछ परेशानी के चलते आप उच्च मुकाम को अर्जित करने में पीछे रहेंगे। व्यवसायिक जीवन में कुछ ऐसे कारण रहेंगे। जिससे आप लगातार परेशान रहेंगे। किन्तु परेशानी के बाद भी आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहेंगे। सितम्बर के महीने आप पुनः कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी स्थिति में रहेगे। जिससे आपके उत्साह में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: वर्ष के इन महीनों में आप अपने कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में पुनः अच्छी स्थिति बनाने मे सक्षम रहेंगे। हालांकि इस हेतु आपको अधिक तेजी से प्रयास करने की जरूरत रहेगी। किन्तु दिसम्बर माह आपको पुनः कुछ चिंताएं देने वाला रहेगा। जिससे आप अपने व्यवसायिक प्रगति को और बढ़ाने के लिए भाग-दौड़ करते हुए रहेंगे। तकनीक व कैरियर के क्षेत्रों में आपको परेशानी रहेगी। हालांकि आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत रहेगी। जिससे ऊर्जा को सही दिशा में लगाया जा सके।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |