2018 कर्क राशि कैरियर राशिफल

2018 कर्क राशि कैरियर राशिफल

2018 में कर्क राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2018 कर्क राशि

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आप अपने कैरियर की राह को और आसान बनाने में संलग्न रहेंगे। हालांकि इस हेतु आपको अपने निजी प्रसासों को तेज करने की जरूरत रहेगी। इस दौरान आप सरकारी व निजी योजनाओं को सफल बनाने के लिए कुछ साझा प्रयासों को तेज करने पर अमल करते रहेंगे। कर्मेश मंगल आपको ऊर्जा देने वाला रहेगा। वहीं गुरू की शुभ स्थिति के कारण आप सफलता के स्तर को प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे। आपको संभावित खतरों व घाटों से बचने के प्रयासों को पहले से तेज करने की जरूरत रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आपके व्यवसायिक प्रगति की स्थिति बनी रहेगी। आप कुछ प्रभावी कदम उठाते हुए संस्थानों को मजबूती देने व संसाधनों को संग्रहित करने में लगे रहेंगे। किन्तु आपको तकनीक उपकरणों को लगाने व उनके संचालन में पूरी तरह ध्यान देने की जरूरत रहेगी। निजी स्तर पर अचानक गुस्से से बचें। इस जून के महीने मे आपको कैरियर के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। जिससे प्रसन्नता की स्थिति रहेगी। किन्तु अनावश्यक बात-विवाद से बचने की जरूरत बनी रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आप अपने व्यसाय के क्षेत्रों में उन्नति हेतु पहले से अधिक सक्रिय रहेंगे। इस दौरान आप नए कामों की शुरूआत न करते हुए पुराने कामों व योजनाओं को पूरा करने में जोर देते रहेंगे। जिससे उन्हें पूरा करने में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। हालांकि कार्मिक व कैरियर के क्षेत्रों में असंतोष की भावना प्रबल रहेगी। जिससे बचने की जरूरत रहेगी। अर्थात् कैरियर व व्यवसाय में सुस्ती व बाधाओं का दौर रहेगा। किन्तु यदि आप प्रयास व जागरूकता से उन्हें हटा देते हैं, तो सफल रहेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष के इन अंतिम महीनों में आपको कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में वांछित कामयाबी के अवसर रहेंगे। आप बीते हुए समय से सीखते हुए कुछ ऐसी बातों पर ध्यान देते रहेंगे। जिससे उत्पादन व विक्रय की संभावित हानि को रोकने में अच्छी सहायता रहेगी। कैरियर के क्षेत्रों में कोई चूक न रहें। आप इस दिशा में ध्यान देते रहेंगे। परिणमतः आपको वांछित सफलता रहेगी। दिसम्बर के महीनों में आपको व्यवसायिक प्रगति निश्चित रूप रहेगी। किन्तु सरकारी व अर्द्ध सरकारी क्षेत्रों में संघर्ष की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |