2019 कर्क राशि कैरियर राशिफल

2019 कर्क राशि कैरियर राशिफल

2019 में कर्क राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2019 कर्क राशि

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के पहले जनवरी माह में कर्क राशि के जातक अपने कार्य व व्यवसाय को बढ़ाने के लिए इधर-उधर की भाग-दौड़ करते रहेंगे। इस दौरान आपको कुछ छोटी-छोटी परेशानियां रहेगी। अतः सावधानी की जरूरत रहेगी। 2019 के फरवरी व मार्च में आपके व्यापार के पुनः रास्ते मे आने की स्थिति रहेगी। प्रशासन व तकनीक के कार्यों में इस दौरान आपको प्रगति मिलती रहेगी। इस दौरान सुधार व कार्मिक प्रगति को अमली-जामा पहनाने में सफल रहेंगे। ऐसे जातक जो प्रबंधन, तकनीक, चिकित्सा के क्षेत्रों में अपने कैरियर को आजमा रहे हैं। उन्हें इन माहो में सफलता के संकेत रहेंगे। प्रयासों को तेज करें।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के अप्रैल के महीने के दूसरे भाग में आपको कार्य व व्यापार में अच्छी तरक्की की स्थिति रहेगी। बहुत सम्भव है कि संबंधित विभाग द्वारा आपको पदोन्नति के लिए आदेश प्राप्त होते रहेंगे। या फिर कुछ उत्पादन व विक्रय तथा सेवाओं के क्षेत्रों में अच्छी तरक्की रहेगी। किन्तु मई व जून 2019 में आपको मिलेजुले परिणाम रहेंगे। इस दौरान आपको कुछ कामों को पूरा करने व लोगों से सम्पर्क बनाने के लिए कशमश करने की जरूरत रहेगी। या फिर कार्यों के संबंध में दूर-दराज क्षेत्रों में प्रवास करने की स्थिति रहेगी। जिससे कामों की गति के साथ आप अपने दायित्यों को निभा सकेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 मे कर्क राशि के जातक व जातिकाओं को अपने पद प्रतिष्ठा को प्राप्त करने के लिए संघर्ष की स्थिति रहेगी। कार्यालय व व्यवसाय के संबंधित कामों को अंजाम तक पहुंचाने में आपको कुछ और नियुक्यिों को इस दौरान हरी झंड़ी देने की जरूरत रहेगी। कहने का अभिप्रयाय है कि आप जिस स्तर में है उससे आगे की स्थिति रहेगी। किन्तु यदि आप अपने विवेक व सद्भावना से विमुख रहेंगे। तो इस दौरान आपके प्रति अविश्वास व कुछ इंल्जामों की स्थिति रहेगी। क्योंकि इस दरम्यान स्वच्छ छवि को प्राप्त करने में काफी मशक्त करनी पड़ेगी। अतः बुद्धिमत्ता से चलते रहेंगे तो लाभ रहेगा।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासो में कर्क राशि के जातकों को कैरियर व व्यापार में अच्छी उन्नति के योग विद्यमान रहेंगे। आपके द्वारा किये गये कई प्रयास सफल रहेंगे। चाहे व प्रतियोगी परीक्षाओं की बातें हो या फिर तकनीक से जुडे़ मसले हो आपको वांछित लक्ष्य भेदने में कामयाबी रहेगी। क्योंकि इन महीनों में आपके कर्म भाव में शुभ ग्रह शुक्र का संबंध इसके पश्चात् बुध का संबंध बना रहेगा। जो लेखन, कला, फिल्म संगीत, संवाद, प्रबंधन, प्रशासन, तथा उत्पादन के क्षेत्रों में आपको इच्छित सफलता के पैगाम देने वाला रहेगा। इसी प्रकार सेना व पुलिस महकमे से संबंधित लोगों को तथा चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों को मंगल का कर्म भाव में संबंध सफलता दिलाने वाला रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |