हिन्दी

2022 कन्या राशि (Kanya Rashi) कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2022 कन्या राशि (Kanya Rashi) कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2022 में कन्या राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक राशिफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2022 कन्या राशि

2022 कन्या राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल – वर्ष का पहला तिमाही

1 जनवरी 2022 से 31 मार्च 2022: वर्ष 2022 के इन महीनों में संबधित कार्य व व्यापार में अच्छी प्रगति के अवसर रहेंगे। जिससे तय वक्त में संबंधित विभाग के साथ योजनाओं के क्रियान्वय की बैठक जारी रहेगी। यदि आप कहीं कच्चे माल को क्रय करने तथा उसे संग्रहित करने में दिलचस्प है तो वर्ष 2022 के जनवरी महीने में राशि स्वामी बुध का गोचर आपके यश कीर्ति को बढ़ाने वाला रहेगा। ऐसे में आपको पदोन्न्त के अवसर रहेगे। हालांकि इस दौरान कहीं यात्रा तथा प्रवास हेतु जाना पडे़गा। वहीं जनवरी के तीसरे सप्ताह से संबंधित कार्य व उत्पादन को लेकर कुशल संचालन की स्थिति रहेगी। किन्तु फरवरी मास में संबंधित तकनीक चिकित्सा कला आदि के क्षेत्रों में कुछ परेशानी बनी रहेगी। अतः वर्ष के इस दौरान अनावश्यक गुस्से से बचने की जरूरत रहेगी। वहीं इस वर्ष 2022 के मार्च महीनें में राशि स्वामी का गोचर रोग भावगत होने से संबंधित कार्य व कैरियर में उतार-चढ़ाव रहेगा। अतः प्रयासों को जारी रखने में कोताही न करें। तो अच्छा रहेगा।

कन्या राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल 2022 – वर्ष का दूसरा तिमाही

1 अप्रैल 2022 से 30 जून 2022: वर्ष 2022 के इन मासों में राशि स्वामी का गोचर सोचने समझने तथा निर्णय लेने की क्षमताओं को बेहतर करने के अवसरों को देने वाला रहेगा। जिससे वांछित आर्थिक लक्ष्यों का पाने में सक्षम रहेंगे। अतः पूरे मन से प्रयास करने की जरूरत रहेगी। हालांकि पूंजीगत निवेश व विदेश के मामलों में ब़ढ़त रहेगी। कहीं दूर-दराज के क्षेत्रों में लगातार-भाग-दौड़ करनी पड़ेगी। जिससे ऐसा महसूस होता रहेगा। कि आप जो भी कार्य व कारोबार कर रहे हैं, वह वांछित परिणामों को देने वाले नहीं हैं, यदि आप शेयर बाजार से जुड़े हैं, या फिर कहीं संबंधित संस्था के इकाइयों के विस्तार के बारे में सोच रहें हैं, तो यह गोचर अच्छा रहेगा। वहीं वर्ष 2022 के मई महीनें मे पुनः कार्य व व्यपार में अच्छी प्रगति रहेगी। चाहे व रोजगार परक विषयों की तैयारी हो या फिर अन्य दूसरे मामलें हो निरन्तर सहयोग रहेगा। इस दौरान किसी पहुंचे हुये उच्च प्रतिष्ठत लोगों से मिलकर संतुष्ट रहेगे। इस वर्ष जून 2022 में राशि स्वामी का संबंध बुध से होने के कारण कैरियर में उन्नति के अवसर रहेंगे। किन्तु आवागमन निरन्तर करना पडे़गा। व्यवसाय से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए अपने ज्योतिषी से मार्गदर्शन प्राप्त करे।

2022 कन्या राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल – वर्ष का तीसरा तिमाही

1 जुलाई 2022 से 30 सितम्बर 2022: वर्ष 2022 में इस राशि के जातक व जातिकाओं को प्रबंधन, तकनीक कला, तथा चिकित्सा, फिल्मांकन, अभिनय तथा विपणन, इंजीनियरिंग, संगीत राजनैतिक, सैन्य, सुरक्षा, तथा उद्योगों में वांछित लक्ष्यों को भेदने के अवसर रहेंगे। जिससे तय वक्त में कार्य व व्यापार को पूरा करने के अवसर बने हुये रहेंगे। लिहाजा सकारात्मक होकर तथा किसी अंतिम निर्णय में योग्य, विश्वास पात्र तथा अनुभवी लोगों से सलाह मशविरा करें, तो वांछित परिणाम मिलने के अवसर रहेंगे। वर्ष 2022 जुलाई महीना कुछ खास रहेगा। क्योंकि राशि स्वामी का गोचर कहीं न कहीं सकारात्मक परिणामों को देने वाला रहेगा। वहीं स्वजन संबंधियों के मध्य आजीविका के क्षेत्रों में सहगयोग रहेगा। वैसे वर्ष 2022 के अगस्त महीने में कुछ परेशानी आ सकती हैं, जिससे कहीं यात्रा व संबंधित संस्थाओं के दस्तावेजों को लेकर भाग-दौड़ रहेगी। ऐसे में किसी मामले में राजकीय व प्रशासनिक नोटिस मिलने के आसार रहेंगे। किन्तु सितम्बर के महीने में कुछ बेहतर परिणाम रहेगे।

कन्या राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल 2022 – वर्ष का चौथा तिमाही

1 अक्टूबर 2022 से 31 दिसम्बर 2022: वर्ष 2022 में इस राशि के जातक व जातिकाओं को संबंधित क्षेत्रों में उम्दा किस्म के परिणाम रहेगे। यदि आप नीति निर्माता या फिर शासन व प्रशासन के स्तर पर किसी बड़ी जिम्मेदारी को निभा रहे तो आपकी योग्यताओं व कुशलताओं की सराहना संबंधित पक्ष के मध्य रहेगी। यानी आपका मान सम्मान रहेगा। क्योंकि इस वर्ष 2022 में अक्टूबर के महीनें में राशि स्वामी स्वग्रही शुक्र तथा सूर्य से संबंध स्थापित करेंगे। यदि आप सामान्य जीवन में छात्र व छात्रायें तथा किसी सैन्य, सुरक्षा, तथा अपनी योग्यता व रूचि के अनुसार कैरियर का चुनाव करना चाह रहे हैं, तो सफल रहेंगे। वहीं 2022 के नवम्बर महीनें में कुछ और नए कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। नवम्बर माह के तीसरे सप्ताह से राशि स्वामी आपको विषेश लाभ देने वाला रहेगा। वर्ष 2022 के दिसम्बर महीने में हालांकि संबंधित कार्य व कैरियर की दिशा में और मुस्तैद होने की जरूरत रहेगी। अतः प्रयासों को जारी रखने में कोताही न करें, तो अच्छा रहेगा। यदि आप अपने करियर में सफल होना चाहते हैं, तो अपने ज्योतिषी से मार्गदर्शन प्राप्त करे।

यह भी अवश्य पढ़ें: कन्या राशि वित्तीय राशिफल और कन्या राशि शिक्षा राशिफल

कन्या राशि के जातक नीचे जाकर कन्या राशि (चन्द्र राशि) से सम्बंधित वर्ष 2022 की समस्त जानकारियाँ/भविष्यवाणी विस्तृत रूप मे पढ़ सकते है:

2022 कन्या राशि की ग्रह स्थितियां

इस वर्ष 2022 में सूर्य 14 जनवरी …

2022 कन्या राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2022 के इन महीनों में …

2022 कन्या राशि वित्तीय राशिफल

2022 यह महीने कन्या राशि …

2022 कन्या राशि प्रेम एवं संबंध

नववर्ष सन् 2022 के यह …

2022 कन्या राशि स्वास्थ्य राशिफल

2022 के यह महीने कन्या …

2022 कन्या राशि शिक्षा राशिफल

2022 के यह माह पढ़ने लिखने …

2022 कन्या राशि उपयोगी उपाय

वर्ष 2022 के इन महीनों में …