हिन्दी

2019 कन्या राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 कन्या राशि प्रेम एवं संबंध राशिफल

2019 कन्या राशि का प्रेम एवं सम्बंध राशिफल

प्रेम एवं सम्बंध  2019  कन्या राशि 

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में कन्या राशि के जातकों व जातिकाओं को घर परिवार के मामलों में मिलेजुले परिणाम रहेंगे। किसी सदस्य को अप्रिय व कटु शब्द न कहें। क्योंकि पाप ग्रह संबंध होने से आपकी परेशानी बढ़ी हुई रहेगी। जिससे सावधानी की जरूरत रहेगी। किन्तु फरवरी व मार्च के महीनों में आपको शुभ ग्रहीय संकेत प्राप्त होते रहेंगे। जिससे आप निजी संबंधों में खुश रहेंगे।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के  अप्रैल व मई के महीनों में निजी संबंधों को लेकर कन्या राशि वालों की कुछ परेशानी बनी हुई रहेगी। क्योंकि इस दौरान संबंधित भावों में पाप ग्रही स्थिति होने से आपकी परेशानी बढ़ी हुई रहेगी। इस दौरान आप ऐसा कोई बर्ताव न करें जो कि संबंधों को खराब करने वाला हो। हालांकि जून के महीनें में यद्यपि आपको कुछ शुभ परिणाम मिलने के आसार रहेंगे। जिससे आप खुश रहेंगे। ऐसे ग्रहीय संकेत रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के जुलाई मास में आप अपने निजी संबंधों में जहाॅ ज्यादा समय नहीं दे पायेंगे। वहीं घर परिवार के प्रति आपकी जिम्मेदारियां बढ़ी हुई रहेगी। हालांकि अगस्त माह में आप अपने कार्य व्यवहारों की वजह से जहाॅ निजी संबंधों को साधने में लगभग सफल रहेंगे। वहीं परिवार के लोगों का भी इस दौरान साथ रहेगा। किन्तु सितम्बर माह में आप संबंधों को लेकर ज्यादा खुश नहीं रहेंगे।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासों में आपको अपने घर परिवार के साथ मिलेजुले परिणाम रहेंगे। कुछ मामलों को संभालने के लिए आपके अपने स्तर पर अनुशासित होने तथा कुछ पहलुओं में सख्ती से काम लेने की जरूरत रहेगी। क्योंकि इस दौरान आपको कई मामलों में शुभाशुभ परिणाम रहेंगे। अतः देशकाल समय के अनुसार ही कोई निर्णय लें। तो फायदे की स्थिति रहेगी। अन्यथा हानि की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |