2018 तुला राशि कैरियर एवं व्यापार । Libra Career Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 तुला राशि कैरियर वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि कैरियर वार्षिक राशिफल

2018 में तुला राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2018 तुला राशि

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आप छोटी-छोटी परेशानियों के बाद धीरे-धीरे व्यवसाय व कैरियर के क्षेत्रों में आगे बढ़ते रहेंगे। हालांकि फरवरी माह में आपको जहाँ कैरियर के क्षेत्रों में उत्साह रहेगा। वहीं व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी उन्नति की स्थिति रहेगी। जिससे आपकी हिम्मत व हौसले बढ़े हुए रहेंगे। हालांकि इस वर्ष के मार्च माह में आपको पुनः व्यवसाय के क्षेत्रों में घटते हुए मुनाफे के कारण परेशानी रहेगी। कैरियर के क्षेत्रों में परीक्षा में सफलता हेतु अधिक मेहनत की जरूतर रहेगी।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आपको कैरियर के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति के अवसर रहेंगे। आप अपनी व्यवसायिक क्षमताओं को अर्जित करने में सफल रहेंगे। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ रहेगा। हालांकि इस वर्ष मई के महीनों में कैरियर के क्षेत्रों में सफलता हेतु परेशान रहेगे। वहीं कुशल व्यवसायिक संचालन में कठिनाइयों को दौर रहेगा। जिससे आप परेशान रहेंगे। हालांकि जून के महीनों में पुनः शुभ ग्रही स्थिति रहेगी। जिससे आप व्यवसायिक सफलता को अर्जित करने में कामयाब रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आपको अच्छे कैरियर हेतु इधर-उधर भाग-दौड़ करने की स्थिति रहेगी। हालांकि आपको अपने स्तर पर प्रयासों को और साधने की जरूरत रहेगी। व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी व गुणवत्ता परक सेवाओं के संचालन में लगातार परेशानी की स्थिति रहेगी। अगस्त के महीने में आपके ग्रह शुभ रहेंगे। परिणामतः आपको कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। इस वर्ष के सितम्बर के माह में यद्यपि आपकी कार्मिक व व्यवसायिक चिंताएं बढ़ी हुई रहेगी।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष के इन महीनों में आप जहाँ अपने व्यवसायिक लक्ष्य को भेदने के लिए परेशान रहेंगे। वहीं कैरियर के क्षेत्रों में आगे बढ़ने की चुनौती रहेगी। जिससे आपका अन्तः मन परेशान रहेगा। इस वर्ष के नवम्बर माह में आप पुनः कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति हासिल करने में सक्षम रहेंगे। आप आएं हुए अवसरों के भरपूर प्रयोग में लगे रहेंगे। इस वर्ष के दिसम्बर माह में हालांकि आपको आजीविका में दूर-दराज के क्षेत्रों में प्रवास हेतु जाना पडे़गा। जिससे आप परेशान रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |