2019 तुला राशि कैरियर वार्षिक राशिफल

2019 तुला राशि कैरियर वार्षिक राशिफल

2019 में तुला राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसाय 2019 तुला राशि

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन महीनों में तुला राशि के जातक अपने कैरियर एवं व्यापार को बढ़ाने के लिए पहले से अधिक तत्पर रहेंगे। क्योंकि इस दरम्यान गुरू के साथ राहु जैसे पाप ग्रह की स्थिति बनी हुई रहेगी। जिससे आपको अपने कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में मिलेजुले परिणाम रहेंगे। अतः कोई बड़ा व निर्णायक कदम उठाने से पहले उसके पहलुओं पर समुचित विचार करना आपके लिए लाभप्रद बना हुआ रहेगा। क्योंकि आपके कामों में जहाँ सफलता की स्थिति रहेगी। वहीं कुछ छोटी-छोटी परेशानियां भी रहेगी। जिससे विचलित होने की आवश्यकता नही है।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 में तुला राशि के जातक व जातिकाओं को अप्रैल के चतुर्थ सप्ताह तक कार्य व व्यवसाय में कुछ न कुछ परेशानियां रहेगी। कार्यों को पूरा करने के लिए अच्छी मेहनत की जरूरत रहेगी। क्योंकि इस दरम्यान कैरियर व व्यापार के भावों में शुभ ग्रही प्रभाव उतना अच्छा नहीं रहेगा। किन्तु इसके बाद से गुरू का शुभ प्रभाव आपके कर्म भाव से रहेगा। जिससे आपको कार्य व व्यवसाय के क्षेत्रों में उन्नति रहेगी। आप कई कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। चाहे वह प्रबंधन तंत्र के काम हो या फिर उत्पादन व विक्रय के कार्य आप सफलता की दस्तान लिखते रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन महीनों में आपको मिश्रित परिणाम रहेंगे। शुभ ग्रही योग आपके कर्म भाव में रहेगे। जिससे आप कार्य क्षेत्रों में सतत प्रगति की ओर रहेंगे। बुध जहाँ आपके विवेक व ज्ञान को उम्दा करने वाला रहेगा। वही मंगल आपको तकनीक के क्षेत्रों में अच्छी स्थिति देने वाला रहेगा। किन्तु इस दौरान आपको उत्तेजित होने से बचना है। अन्यथा आपकी ऊर्जा इधर-उधर के कामों में व्यय होती रहेगी। जिससे आपका उपयोगी कीमती समय हाथ से खिसकता रहेगा। अतः आये हुए अवसरों को उपयोग करने में बिल्कुल कोताही न करें। अन्यथा हानि की स्थिति रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के अक्टूबर से नम्बर के पहले सप्ताह तक तुला राशि के जातक व जातिकाओं को कार्मिक व व्यवसायिक क्षेत्रों में अच्छी प्रगति बनी हुई रहेगी। आप अपने उत्पादन विक्रय, बैंकिंग, प्रशासन न्यायिक कार्यों को लगातार साधने में सफल रहेंगे। इस राशि के व्यक्तियों का कैरियर उच्च बना हुआ रहेगा। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा व खेल के क्षेत्रों में भाग लेना चाहते हैं, तो सफल रहेंगे। प्रयासों को तेज करना अनिवार्य रहेगा। किसी परीक्षा में शामिल होने के  इच्छिुक है तो प्रयासों को और धार देते रहेंगे तो आप नवम्बर से दिसम्बर तक में अच्छी तरक्की करेगे। ऐसे ग्रहीय संकेत 2019 के माहों मे मिलते रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |