2018 तुला राशि प्रेम एवं संबंध । Libra Yearly Romance Horoscope in Hindi
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 तुला राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि प्रेम एवं संबंध वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि का प्रेम एवं सम्बंध भविष्यफल

प्रेम एवं सम्बंध  2018  तुला राशि 

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप कहीं न कहीं आपसी संबंधों के प्रति उत्साहित रहेंगे। साथी के साथ वांछित स्थान में जाने के विचार में रहेगे। उन्हें कुछ वस्तुओं का उपहार देने व प्राप्त करने की चेष्ठा रहेगी। फरवरी माह में इस दिशा में वांछित परिणामों की स्थिति रहेगी। किन्तु पापग्रही प्रभाव होने से मार्च में संबंधों में परस्पर विवादों की स्थिति रहेगी। जिससे परेशान रहेंगे।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप निजी संबंधों में मधुरता से युक्त रहेंगे। जहाँ भी जरूरत रहेगी, आप वहाँ परस्पर संबंधों के प्रति उदार रहेंगे। परिणामतः अपै्रल 2018 आपके लिए अच्छा बना रहेगा। किन्तु मई माह में आपके संबंधों में झगड़े व विवादों के बादल मड़राते रहेंगे। जिससे संबंध खराब रहेगे। जून माह में कुछ सुधार की स्थिति बनी रहेगी। जिससे संतुष्ट रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों जैसे- जुलाई में आपके निजी संबंधों में अविश्वास की स्थिति रहेगी। आपको लगेगा कि आपके संबंध टूट की कगार पर है। किन्तु अगस्त 2018 मे आपको निजी संबंधों में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। जिससे परस्पर संबंधों में चाहत की स्थिति रहेगी। सितम्बर का महीना संबंधों के लिए अनुकूल रहेगा। उन्हें उपहार देगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने प्रेम संबंधों को और उपयुक्त तथा मधुर बनाने के लिए तैयार रहेंगे। यद्यपि इस दिशा में वांछित प्रगति की कमी आपके मन को खिन्न करने वाली रहेगी। अतः किसी कदम को उठाने से पहले आपको साथी की सहमति जरूरी रहेगी। अतः अपने विवेक का प्रयोग करते हुए संबंधों को मधुर बना सकते हैं। धैर्य जरूरी रहेगा।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |