2019 वृषभ राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2019 वृषभ राशि कैरियर एवं व्यापार राशिफल

2019 में वृषभ राशि का कैरियर एवं व्यावसायिक भविष्यफल

कैरियर एवं व्यवसा सन् 2019 वृषभ राशि

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के पहले के इन मासों में यद्यपि आप अपने वांछित कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में लाभ के अवसरों से युक्त रहेंगे। किन्तु इस राशि में शनि की ढै़या का प्रभाव बना हुआ रहने से कुछ कामों में देर व परेशानियों की स्थिति रहेगी। जिससे आपको ऐसा लगेगा कि जितना प्रयास कर रहें है, उस स्तर से आगे बढ़ने में कामयाबी नहीं मिल रही है। हालांकि कर्म भाव का स्वामी होने के कारण शनि के कुप्रभाव से इंकार नहीं किया जा सकेगा। किन्तु शुभ ग्रहीय प्रभाव आपको सकारात्मक ऊर्जा से आगे बढ़ने के रास्ते दिखाता रहेगा। जिससे कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में लाभ मिलता रहेगा।

अप्रैल 2019 से जून 2019: 2019 के इन मासों में आप संगीत, वाद्य, तकनीक, चिकित्सा उत्पादन व विक्रय के क्षेत्रों में वांछित प्रगति पाने के लिए कशमश करते रहेंगे। जिससे कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में प्रगति की मंजिल और आसान बन सकेगी। क्योंकि कर्मेश शनि की ढै़या का प्रभाव जहाँ कई बार आपको यह सोचने के लिए विवश करता रहेगा। कि कमी कहां रह गई है। जिससे आप वांछित मुकाम से कुछ पीछे बने रहते हैं। हालांकि शुभ ग्रहीय प्रभाव आपके पास कई चांस देने वाला रहेगा। किन्तु शिक्षा व अध्यापन तथा राजनीति के कामों में विपरीत स्थितियां उभर सकती है। बुद्धिमत्ता व साहस से काम लें।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के इन मासों में निवेश व विदेश, न्याय, तकनीक, तथा प्रबंधन के क्षेत्रों में कैरियर को संवारने हेतु आपको प्रवास में जाना पडे़गा। या फिर किसी संस्था के साथ सेवाओं को सुचारू रखने के लिए अच्छी खासी-भाग-दौड़ की स्थिति उभरती रहेगी। आप कुछ तकनीक खामियों को सुधारने के लिए तत्पर रहेंगे। जिससे व्यापारिक उन्नति की बाधाओं को और हटाने में मद्दत रहेगी। हालांकि शनि की ढै़या का प्रभाव होने से आपको वांछित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किन्तु शुभ ग्रहीय प्रभाव आपको अच्छे परिणामों की तरफ लगातार खींचता रहेगा।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के इन मासो में कैरियर व व्यापार में कुछ वांछित सफलता की सौगात प्राप्त होने के संकेत रहेंगे। जिससे आपके हौसले बुलंद रहेगे। हालांकि शनि व अशुभ ग्रही प्रभाव आपको संदेह व संशय देता रहेगा। अनावश्क कार्यों में अपने समय को जाया होने से बचाने में ध्यान देना रहेगा। जिससे आने वाले दुःख दर्द से आप बच सकेगे।  न्यायिक, संगीत, अध्यापन के क्षेत्रों में आपको लगातार वृद्धि रहेगी। किन्तु ऐसे मामले जो कि विवादित है। उन्हें वरिष्ठ जनों की सलाह से ही उठायें या निर्णय लें। जिससे होने वाली हांनि से आप बच सकें। वर्ष के यह माह धीरे-धीरे आपके पद व सम्मान को बढ़ाने वाले रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |