हिन्दी

2019 कन्या राशि शिक्षा एवं ज्ञान वार्षिक राशिफल

2019 कन्या राशि शिक्षा एवं ज्ञान वार्षिक राशिफल

2019 कन्या राशि शिक्षा एवं ज्ञान राशिफल

शिक्षा एवं ज्ञान 2019 कन्या राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2019 से मार्च 2019: 2019 के इन मासों में कन्या राशि के जातक व जातिकाओं को अपने शैक्षिक कार्यो व अध्ययन के क्षेत्रो में मुस्तैदी की जरूरत बनी हुई रहेगी। क्योकि इस दौरान आपके ज्ञान व शिक्षा मे कुछ न कुछ अचानक परेशानी की स्थिति रहेगी। कोई व्यक्ति आपके मन को इधर-उधर की बातों में भटका सकता है। हालांकि फरवरी के माह में आपको पुनः अच्छे परिणाम रहेंगे। किन्तु मार्च के महीने में आपकी परेशानी बढ़ी हुई रहेगी।

अप्रैल 2019 से जून 2019: वर्ष 2019 के इन मासों में कन्या राशि के जातकों को संगीत, कला, विज्ञान के संबंधित क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए पूरे मन से प्रयासों को तेज करने की जरूरत बनी हुई रहेगी। जिससे आपको शुभ व वांछित परिणाम रहेंगे। क्योंकि बिना सतर्कता व मेहनत के आपके ज्ञान में इन में चमक नहीं आयेगी। अतः इधर-उधर की बातों में न पड़कर अपने अध्ययन व अध्यापन में ध्यान देने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2019 से सितम्बर 2019: 2019 के जुलाई व अगस्त के दो सप्ताहों में कन्या राशि के जातक व जातिकाओं को अपने ज्ञान में वृद्धि हासिल होती रहेगी। क्योंकि इस दौरान आपके भावगत शुभग्रही प्रभाव बना हुआ रहेगा। जिससे आप कायामबी का परचम लहराते हुए रहेंगे। किन्तु इसके पश्चात् आपका मन कुछ शिक्षा के क्षेत्र में विचलित होता रहेगा। जिससे आप कुछ परेशान बने हुए रहेंगे। अतः ध्यान देने की जरूत रहेगी।

अक्टूबर 2019 से दिसम्बर 2019: 2019 के अक्टूबर से 15 दिसम्बर तक कन्या राशि के जातकों को कुछ परेशानी की स्थिति बनी हुई रहेगी। अतः संबंधित कला व ज्ञान के क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए आपको अपने स्तर पर जहाँ सक्रिय रहने की जरूरत रहेगी। वहीं प्रबंधन तंत्र की दुरूस्ती की आवश्यकता बनी हुई रहेगी। हालांकि 16 दिसम्बर 2019 से आप पुनः कला, विज्ञान प्रबंधन तथा संबंधित क्षेत्रों में अच्छे ज्ञान के मालिक बने हुए रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |