2018 तुला राशि शिक्षा वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि शिक्षा वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि शिक्षा एवं ज्ञान राशिफल

शिक्षा एवं ज्ञान 2018 तुला राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपका ज्ञान उत्तम किस्म का बना रहेगा। आप अपने विषयों की तैयारियों में संलग्न रहेंगे। परिणामतः आपको उम्मीदों से बड़़ी कोई कामयाबी रहेगी। जिससे आपके द्वारा दिया गया साक्षात्कार सफल रहेगा। तकनीक व साहित्य, ज्ञान और मजबूत स्थिति में रहेगा। जिससे आप निरन्तर प्रगति की ओर बढ़ते रहेंगे।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको शैक्षिक प्रगति के अनुकूल अवसर रहेंगे। आप साहित्य, कला, फिल्क, तकनीक के क्षेत्रों में कदम-कदम पर प्रगति की ओर बढ़ते रहेंगे। परिणामतः संस्था द्वारा आपको इस क्षेत्र में किसी पुरूस्कार के लिए नामित किए जाने की स्थिति रहेगी। आप तेजी से इस दिशा में आगे बढ़ते हुए रहेगे। अध्ययन में प्रगति की स्थिति रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप शैक्षिक प्रगति की दिशा में तेजी से अग्रसर रहेंगे। चाहे वह तकनीक, विज्ञान, कला, साहित्य के क्षेत्र हो या फिर चिकित्सा के, आपको आगे बढ़ने व पढ़ने के अच्छे अवसर रहेंगे। यद्यपि अशुभ ग्रही प्रभाव होने से आपको आलस्य व इधर-उधर की बातें लगातार परेशान करती रहेगी। अपने लक्ष्य को साधने में तत्पर रहेंगे। तो अनुकूल परिणाम रहेंगे।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपको अपने अध्ययन व तकनीक के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति अर्जित करने के लिए संघर्षों का दौर जारी रहेगा। जिससे आप परेशान रहेंगे। आप देखेंगे कि जिस स्तर की तैयारी की जरूरत हैं, सही मायने में वह नही हो पा रही है। आपका कीमती समय लगातार हाथ से निकलता जा रहा है। अतः ध्यान देने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |