2018 तुला राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल । Libra Yearly Health Prediction
Pavitra Jyotish Kendra
Ganesha Pavitra Jyotish

2018 तुला राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि स्वास्थ्य वार्षिक राशिफल

2018 तुला राशि स्वास्थ्य भविष्यफल

स्वास्थ्य 2018 तुला राशि वार्षिक राशिफल

जनवरी 2018 से मार्च 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपका स्वास्थ्य हालांकि कुछ न कुछ पीड़ित बना हुआ रहेगा। जिससे आपको परेशानी रहेगी। हालांकि यह परेशानियां छोटी-छोटी ही रहेगी। जिन्हें आप दूर करने में सक्षम रहेंगे। आप अपने खान-पान को और उपयुक्त तथा कारगर बनाने के प्रयास में रहेगे। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ रहेगा। आप प्रसन्न रहेंगे।

अप्रैल 2018 से जून 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप अपने सेहत को और अच्छा बनाने तथा जरूरी व्यायामों को करने में दिलचस्प रहेंगे। परिणामतः आप अच्छे सेहत से युक्त रहेंगे। यदि छोटी-छोटी परेशानियों को छोड़ दे तो कुल मिलाकर आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप अपने कामों को करते हुए रहेंगे। आपके आत्मविश्वास में बढ़त की स्थिति बनी हुई रहेंगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

जुलाई 2018 से सितम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आप सेहत को और सुखद बनाने तथा रोग प्रतिरोधक क्षमताओं को बढ़ाने के लिए पहले से अधिक सक्रिय रहेंगे। परिणामतः आप स्वस्थ बने रहेंगे। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ रहेगा। आप अपने आहार-विहार के प्रति भी सजग रहेंगे। परिणामतः अच्छे सेहत के मालिक बने रहेंगे। किन्तु लापरवाही से बचना रहेगा।

अक्टूबर 2018 से दिसम्बर 2018: इस वर्ष 2018 के इन महीनों में आपकी सेहत सामान्य रूप से ठीक रहेगी। हालांकि कुछ न कुछ ग्रहीय प्रभाव के कारण आपको दांत व कंधे के दर्द परेशान करते रहेंगे। आपको लगेगा कि योगसनों को अपनाने की जरूरत रहेगी। जिससे आप अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम रहेंगे। जिससे आपकी शारीरिक क्षमताएं और अच्छी रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

नोटः यह स्वास्थ्य पूर्वानुमान वैदिक ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशि चक्र में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं उनके शुभाशुभ प्रभाव, बलाबल के आधार पर बताया जा रहा है। इसे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य सुझाव न मानकर साथ में स्वास्थ्य विशेषज्ञ (डाक्टर) की सलाह भी जरूरी होने पर अवश्य लें।